कुछ दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट माँ बन जायेगी, खब्बार चौका देने वाली

Bollywood Top model Aliaa Bhatt बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं। आलिया भट्ट ने अपने प्यार रणबीर कपूर से इसी साल अप्रैल महीने में शादी की थी। वहीं शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। आलिया ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी करवाते हुए अस्पताल से तस्वीर शेयर की थी।

alia bhatt
कुछ दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट माँ बन जायेगी, खब्बार चौका देने वाली 5

आलिया ने सभी लोगों को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। ऐसे में उस वक्त जैसे ही आलिया की सोनोग्राफी की तस्वीर वायरल होने लगी तो आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई देने लगे। रणबीर और आलिया के परिवार में भी खुशियों की लहर दौड़ गई। इस बीच कुछ लोगों के मन में ये बात भी आई क्या आलिया अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। दरअसल इसकी वजह आलिया की सोनोग्राफी करवाते वक्त की वायरल फोटो है

alia bhatt a
कुछ दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट माँ बन जायेगी, खब्बार चौका देने वाली 6

Alia Bhatt announce Pregnancy : बॉलीवुड गलियारों से बहुत बड़ी गुडन्यूज सुनने को मिली है. आपकी चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. आलिया ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की है आलिया भट्ट ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल की एक तस्वीर शेयर की है.

allia bhatt
कुछ दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट माँ बन जायेगी, खब्बार चौका देने वाली 7

इस तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड करवाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन दिया, ‘हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल के अंत या फिर अगले साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.