जानिए कौनसी गलतफहमियां है, जो लड़कियों के मन में लड़कों को लेकर हमेशा रहती है?

आज हम आपके साथ इस आर्टिकल लड़कियों के बारे में कुछ रोचक जानकारी शेयर करने वाले है जिनके बारे आपको पता नहीं होगा दुनिया में कई तरह के लोग रहते है हर व्यक्ति का सोच भी अलग – अलग रहता है लड़कियों के लेकर ऐसी कौनसी गलतफहमियां है जो लड़कियों के मन में लड़कों को लेकर हमेशा रहती है? इस बारे में इस पोस्ट में पूरी जानकारी शेयर किए है।

मनुष्य का जीवन रहस्यों से भरा हुआ है और इसी रहस्य के बारे जानने के लिए हर कोई चाहत होती है लेकिन व्यक्ति समझ नहीं पता है हर व्यक्ति के मन में कई तरह के विचार आते है और कई प्रश्ना भी आते है उन्ही में से है एक लड़कियों को लेकर लड़को के मन में आने वाले विचार को लेकर हमने इस पोस्ट में जानकारी देंगे का प्रयास भी किए है।

जानिए कौनसी गलतफहमियां है, जो लड़कियों के मन में लड़कों को लेकर हमेशा रहती है?

लड़कियों के मन में लड़कों को लेकर हमेशा रहती है?

सबसे पहली और सबसे बड़ी ग़लतफ़हमी: कि उनका बेस्ट फ़्रेंड उनसे सेक्स नहीं करना चाहता। इस ग़लतफ़हमी से यथाशीघ्र निकल जाइए। या फिर आज़मा के देख लीजिए।

लड़कों के मन में 24 घंटे सेक्स घूमता है: ऐसा कुछ नहीं है। लड़के भी आपके साथ बैठकर गहरी बातें करना चाहते हैं। वो भी आपको लम्बे समय तक गले लगाना चाहते है। ज़रूरत है उनके इन भावनाओं को समझने की, ना की हर बात को सेक्स से जोड़कर देखने की।

लड़के बस प्यार का दिखावा करते है: ये बात बिलकुल उल्टी है, वास्तव में लड़कियाँ प्यार का दिखावा करती है और आरोप लड़कों के ऊपर मढ़ देती है। आश्चर्य की बात ये है, कि दुनिया ये बात मान जाती है कि लड़का ही ग़लत है। ये आज-कल की सबसे बड़ी समस्या है।

लड़कों के ऊपर कोई रोक-टोक नहीं होती: माना की लड़कों को आज़ादी थोड़ी ज़्यादा होती है, इसका ये मतलब कत्तई नहीं है कि हम आवारा होते है। ये अलग बात है की आपके ही चक्कर में कोई आवारा हो जाए।

सारे लड़के एक जैसे होते है: ये तो इतना बड़ा वहम है जिसका कोई इलाज ही नहीं है। अगर टोकरी में एक सेव खराब है तो ये कहाँ की समझदारी है की सेव से भरे टोकरी को ही बाहर फेंक दिया जाए। आप अपनी सोच बदले वर्ना जो जैसा सोचता है वैसा ही हो जाता है।

लड़के कई लड़कियों के साथ प्यार में होते है: लड़का वास्तव में सिर्फ़ एक लड़की के साथ प्यार में होता है। फिर लड़की उसे धोखा देकर चली जाती है, प्यार से भरोसा उठने के बाद फिर चाहे कितनी भी गर्लफ़्रेंड हो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता। लेकिन ये बात बिल्कुल सत्य है कि लड़कियाँ एक समय पे कई लड़कों के साथ में प्यार में होती है। और कनफ़्यूस भी।

लड़कों को दुःख नहीं होता: अगर आप दुनिया में कवियों की संख्या देखोगे तो आपको पता चलेगा कि 60% से ज़्यादा कवि लड़के है। ये बात सिद्ध करती है कि लड़कों को ज़्यादा धोखा दिया जाता है। और उन्हें तकलीफ़ भी ज़्यादा होती है। और पुरुष होने के नाते हमें ये सब हँसकर सहना पड़ता है। अगर कोई हमारा दर्द जानना चाहता है, तो हमारी डायरी पढ़े।

नोट : मुझे यकीन है आपको ये हमारी पोस्ट पसंद आयी होगी और किसी भी तरह से कोई दिक्कत आती है तो कमेंट करके बताएं हम आपको मदद करेंगे इस पोस्ट को दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *