आमिर खान इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने जाने पूरी कहानी

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जब भी कुछ करते हैं चर्चा में रहते हैं। उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रही है। आमिर खान लंबे समय बाद शर्टलेस लुक में नजर आए। आमिर की यह तस्वीर फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में आमिर खान काउच पर बैठे हुए हैं। वे कैमरे की ओर देख रहे हैं और उनके हाथ में सिगार है।

खान इंटरनेट पर मचाई धूम फैंस हुए दीवाने जाने पूरी कहानी
आमिर खान इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने जाने पूरी कहानी 4

आमिर अपने बैक और शोल्डर मसल्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। तस्वीर के साथ अविनाश गोवारिकर ने कैप्शन में लिखा- ‘पैकअप के बाद का शॉट आमिर खान के साथ। हर दिन के साथ और कूल होते जा रहे।

हुए दीवाने जाने पूरी कहानी
आमिर खान इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने जाने पूरी कहानी 5

अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की वजह से पिछले काफी समय से आमिर खान अपनी दाढ़ी और मूंछे बढ़ाए हुए दिखे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। उन्होंने अपनी दाढ़ी और मूंछे दोनों हटा दी है। साझा की गई तस्वीर में आमिर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।फिल्मों की बात करें तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के बाद अब गुलशन कुमार की बायोपिक यानी फिल्म मुगल की शूटिंग शुरू करेंगे। हो सकता है कि यह फिल्म अगले साल जून महीने में शुरू हो जाए।

शुरुआती दौर में जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी उस वक्त फिल्म मुगल में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाने वाले थे। बाद में यह फिल्म आमिर खान के पास आई इसके अलावा आमिर खान के पास निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे की बहुप्रतीक्षित विक्रम वेधा की रीमेक है।

खान इंटरनेट पर मचाई धूम
आमिर खान इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने जाने पूरी कहानी 6

फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक के राइट्स नीरज पांडे की कंपनी के पास है। इसे हिंदी पट्टी के हिसाब से वह लिख चुके हैं और आमिर खान को ये फिल्म पसंद भी काफी है। फिल्म में वह विलेन वाला रोल करने को उत्सुक हैं, जो मूल फिल्म में अभिनेता विजय सेतुपति ने किया।