आखिर पता चल ही गया Sonnalli Seygall Affair होटेलियर आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली

पांच साल से रिलेशनशिप में हैं सोनाली सहगल
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कपल के एक करीबी ने बताया कि, दोनों एक-दूसरे को लगभग चार-पांच सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन कपल ने अपने रिलेशन को छुपाकर रखा है, क्योंकि दोनों इस बात को लेकर लाइमलाइट में नहीं आना चाहते हैं. सोनाली हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखता पसंद करती हैं और अपने काम पर फोकस रखना चाहती हैं. इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी इन बातों का ध्यान रखते हैं

आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली
आखिर पता चल ही गया Sonnalli Seygall Affair होटेलियर आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली 4

Sonnalli Seygall In Relationship : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. बताया जा रहा है कि वह रिलेशनशिप में हैं और होटेलियर आशीष एल सजनानी (Ashesh L Sajnani) को डेट कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक पब्लिकली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन चर्चा है कि दोनों चार-पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

पता चल ही गया Sonnalli Seygall Affair होटेलियर आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली
आखिर पता चल ही गया Sonnalli Seygall Affair होटेलियर आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली 5

कौन हैं आशीष एल सजनानी ? आशीष एल सजनानी आंत्रप्रेन्योर और होटेलियर हैं. इसके अलावा वह बॉम्बे फूड ट्रक (Bombay Food Truck) के फाउंडर भी हैं. उनका बिजनेस देश के कई शहरों में फैला हुआ है. डीएनए की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि साल 2017 में आशीष एल सजनानी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को डेट कर रहे थे

आशीष के साथ रिश्ते पर दिया ये जवाब : बता दें कि सोनाली सहगल ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह साल 2015 में ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आईं. इन दिनों सोनाली कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

Sonnalli Seygall Affair
आखिर पता चल ही गया Sonnalli Seygall Affair होटेलियर आशीष सजनानी खब्बार चौका देने वाली 6

जब सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) से अशीष एल सजनानी (Ashesh L Sajnani) को डेट करने को सवाल किया गया, तो उन्होंने नो कॉमेंट् कहकर जबाव देने से मना कर दिया है. हालांकि, उन्होंने आशीष के साथ रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है, तो इससे इनकार भी नहीं किया है.