Bussiness Idea : डिमांड में हैं ये मशीन रोज कमाई कर सकते है 15000 रूपये, आज ही करें बुकिंग

Bussiness Idea : डिमांड में हैं ये मशीन रोज कमाई कर सकते है 15000 रूपये, आज ही करें बुकिंग
Bussiness Idea : डिमांड में हैं ये मशीन रोज कमाई कर सकते है 15000 रूपये, आज ही करें बुकिंग 2

आज हम एक छोटे पैमाने पर व्यवसाय के विचार के बारे में बात करेंगे जहां आप मशीन ₹ 35000 खरीदकर हर दिन आसानी से ₹ ​​1500 प्राप्त कर सकते हैं डिमांड में हैं ये मशीन जो रोज करा सकती हैं 15000 रूपये की कमाई: न्यूनतम निवेश के साथ छोटे पैमाने पर व्यवसाय में संभालने की कोई कमी नहीं है। समस्या यह है कि काम से अभिभूत होने के बाद, कुछ नवीन विचारों में सोचने का साहस नहीं है।

इस मशीन को आयरन बार कहा जाता है जब आप इंटरनेट पर खोज करते हैं तो इस मशीन के कई विकल्प मिलेंगे यह इंजन ₹ 20000 से शुरू होता है और ₹ 75000 तक पहुंचता है इंजन 35000 को शुरू करने के लिए काफी माना जाता है इस मशीन का उपयोग निर्माण सामग्री में किया जाता है आरसीसी भवन निर्माण कार्य न केवल भारतीय शहरों में बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी जल्दी होता है।

आपको बस एक घर बनाने वाले बिल्डर और ठेकेदार से संपर्क करना है और उन्हें बताना है कि आप इस मशीन की मदद से अकेले काम करते हैं बिल्डर हर शहर में मौजूद है और भवन निर्माण के लिए ठेकेदारों की कोई कमी नहीं है इनमें से अधिकांश लोग अपनी मशीनें नहीं खरीदते हैं, लेकिन इसे किराए पर लेते हैं।

आपको बस अपनी लागत के रूप में 2 श्रमिकों की मजदूरी चार्ज करना है इससे ठेकेदार को फायदा होगा और इसकी धीरे -धीरे आपकी मांग बढ़ने लगेगी और आप अपनी पूरी टीम बना सकते हैं यह मशीन आरसीसी संरचना में उपयोग की जाने वाली लोहे की छड़ को बांधने का काम करती है अधिकांश परियोजनाएं इस नौकरी के लिए मजदूरों का उपयोग करती हैं इस बीच, इस मशीन की मदद से, आप पांच स्वयं के श्रमिकों के लिए काम कर सकते हैं।

नोट : मुझे यकीन है आपको ये हमारी पोस्ट पसंद आयी होगी और किसी भी तरह से कोई दिक्कत आती है तो कमेंट करके बताएं हम आपकी मदद करेंगे इस पोस्ट को दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें।