तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र

image 20
तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र 6

Tulsi ke patte se vashikaran kaise kare तुलसी अनेकों प्रकार के औषधीय गुणों से भरपूर होती है और इसका इस्तेमाल कई प्रकार की बीमारियों से निजात पाने में भी किया जाता है और तुलसी का दर्जा हिंदू धर्म में भगवान के समान होता है और सभी प्रकार के घरों में आप तुलसी के पौधों को देख सकते हैं, ऐसे में आपने कभी जाना है कि अगर आप किसी को वशीकरण mesmerism करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के पत्तों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के पत्तों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं अब आपके मन में सवाल है कि इसे आप क्या करेंगे कैसे और उसका तरीका क्या होगा अगर आप कुछ भी नहीं जानते हैं तो चलिए चिंता की कोई बात नहीं है मैं आज अपने आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा कि तुलसी के पत्ते से वशीकरण करने के 5 उपाय और मंत्र mantra क्या है जाने पूरी जानकारी आइए मैंं उसके बारे में विस्तार से जानेगे –

तुलसी के बीज से वशीकरण कैसे करें

आप किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के बीज का इस्तेमाल कर सकते हैं सबसे पहले आपको शनिवार के दिन इसे पीसकर आप इसका पाउडर बना लेंगे और फिर आप एक डिब्बे के अंदर से बंद कर कर किसी देवता के सामने रख देंगे। बाद आप इसमें लिखे हुए पाउडर से अपने माथे पर तिलक लगाएंगे और जिसको आप वशीकरण करना चाहते हैं उसके सामने चले जाए अगर आप इस प्रकार की प्रक्रिया करेंगे तो यकीनन हुआ व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

अगर आप किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के पत्तों का इस्तेमाल कर सकते हैं जी सबसे पहले आप जिस व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं सबसे पहले शुक्रवार के दिन आप आसन पर बैठ जाए फिर आप उस व्यक्ति का नाम नाम उन पत्तों पर लिखेंगे तो 108 बार इस इन मंत्रों का उच्चारण करेंगे जो इस प्रकार है-

॥ ॐ नमः इच्छारूपिणी देवी मंम (अमुकम) वश्य्मे ॥

इसके बाद आप उन पत्तों पर मंत्रों उच्चारण के साथ फूंक मारेंगे के बाद उन पत्तों को आप उस व्यक्ति के पास ले जाएंगे जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं और बाद में उस पत्ते को गंगा जी में प्रवाहित कर देंगे। लेकिन आप य़ह वशीकरण उसके ऊपर कार्य करेगा।

॥ ॐ नमः इच्छारूपिणी देवी मंम (अमुकम) वश्य्मे ॥

तुलसी के पत्ते को तिलक से वशीकरण कैसे करे

image 21
तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र 7

आप किसी व्यक्ति को वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के पत्तों के साथ हल्दी और आंवला का रस मिलाकर उसका एक अच्छा सा पेस्ट बना लेंगे और फिर उसे अपने सर पर तिलक के तौर पर लगा लेंगे के बाद आप जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसके सामने चले जाए यकीन है कि आपका यह वशीकरण उसके ऊपर कार्य करेगा।

तुलसी का बीज और दूध के द्वारा वशीकरण

image 22
तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र 8

अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी के बीज और दूध का प्रयोग कर सकते हैं सबसे पहले आप दूध के साथ तुलसी के बीज का सेवन करेंगे और फिर अपने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करेंगे अगर आप इस प्रकार की प्रक्रिया करेंगे तो पत्नी आपके वश में हो जाएगी और वह आपकी हर बात मानेंगे इस प्रकार का वशीकरण विशेषकर तौर पर पत्नी के लिए किया जाता है।

इन्हे भी पढ़े

तुलसी और आम के पत्तों के द्वारा वशीकरण

आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आप तुलसी और आम के पत्तों का प्रयोग कर सकते हैं सबसे पहले आप शनिवार के दिन आप साथ आम के पत्ते पर तुलसी के पौधों को तोड़कर उसे पानी से अच्छी तरह धो लें और फिर आप भी अच्छी तरह के स्नान कर ले इसके बाद आप एक सफेद रंग के आसन पर बैठकर सामने उस व्यक्ति का फोटो रखेंगे पास में एक लोटा जल भी रखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं फिर आप 512 बार इन मंत्रों का उच्चारण करेंगे जो इस प्रकार-

॥ ॐ नमो भगवते वासुदेवाय (अमुक) मंम वश्यं करणे फट स्वाहा ॥

फिर आप पास में रखे हुए जल में इन मंत्रों को बोलकर हल्का सा फूंक मारेंगे और फिर उस जल को थोड़ा सा ग्रहण करेंगे इसके बाद जो आपने आम के पत्ते और तुलसी के पत्तों को रखा है उसे सफेद रंग की एक पोटली में बांधकर अपने पास रख ले और जब तक आपकी वशीकरण की क्रिया संपन्न नहीं हो जाती है तब तक उसे संभाल कर रखेंगे और क्विज जब आपकी वशीकरण की क्रिया समाप्त हो जाए तो उसे एक श्मशान घाट में करके और अगर श्मशान घाट में नहीं देख पा रहे हैं तो आप उसे पीपल के पेड़ के नीचे दबा कर रख दे।

तुलसी और चंदन के प्रयोग से वशीकरण

image 23
तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र 9

आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो उसके लिए आप तुलसी और चंदन का प्रयोग कर सकते हैं सबसे पहले आप तुलसी के पत्तों को गुरुवार के दिन आप नहा दुआ कर तोड़ कर लाए और इसे साफ-सुथरे पानी से धो लें।

उसके बाद आप इन पत्तों को चंदन के साथ लपेट कर उनके ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिखे हैं जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं नाम लिखने के लिए आप तो माचिस की लकड़ी का प्रयोग कर सकते हैं। के बाद आप उत्तर दिशा में मुख कर बैठ जाए और 151 बार इन मंत्रों का उच्चारण करेंगे जो इस प्रकार है

॥ ॐ ह्रीं ह्रीं ठः क्लिं वश्य्मे वश्य्मे स्वाहा ॥

इसके बाद आप तुलसी के पत्तों को आप गंगा जी में प्रवाहित कर देंगे को इस प्रकार की प्रक्रिया गुरुवार को ही करनी होगी तभी जाकर आप को इसका लाभ मिलेगा।

मनोकामना पूर्ति के लिए तुलसी पर जल चढ़ाये

image 25
तुलसी से वशीकरण करने के जाने 5 उपाय और मंत्र 10

आप के मन की कोई मनोकामना की पूर्ति करनी है तो जो कई सालों से नहीं हो पा रही है तो इसके लिए आपने भी तो उसे तुलसी को जल अर्पित करेंगे तो आपकी मनोकामना की पूर्ति जरूर होगी या आपका कोई प्रेमी या फिर भी का रूठ गई है तो उसे मनाने के लिए भी आप नियमित रूप से अगर तुलसी को जल अर्पित करते हैं तो आप की बिगड़ी हुई बात बन जाएगी। इसलिए अगर आप अपने मन की मनोकामना की पूर्ति करना चाहते हैं तो उसके लिए तुलसी पर जल चढ़ा सकते हैं।

चेतावनी

दोस्तों अंत में हम यह बता दें किसी भी प्रकार का वशीकरण विधि का प्रयोग करने से पहले किसी योग्य तंत्र मंत्र से सिद्ध पुरुष का सहारा जरूर ले क्योंकि मेरी कोई भी वशीकरण आप करते हैं तो जरा सी भी गलती आपके लिए खतरा बन सकती हैं ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि इसी प्रकार का वशीकरण योग्य गुरु की अगवाई में करें।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।