पानी और शहद से कैसे करे वशीकरण जाने उपाय और मंत्र | Pani se Vashikaran

Pani se Vashikaran आज के इस आर्टिकल में हम आपको वशीकरण करने की विधि बताने वाले हैं आप में से बहुत से लोग वशीकरण का नाम तो जानते ही होंगे परंतु बहुत से ऐसे लोग भी होंगे जिन्हें यह नहीं पता होता है कि वशीकरण क्या होता है और वशीकरण कैसे किया जाता है।

image 19
पानी और शहद से कैसे करे वशीकरण जाने उपाय और मंत्र | Pani se Vashikaran 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वशीकरण एक ऐसी साधना होती है जिसकी सहायता से साधक किसी भी आदमी का आसानी से वशीकरण कर सकता है और जब किसी आदमी का वशीकरण किया जाता है तो सामने वाला आदमी वशीकरण करने वाले की इच्छा के अनुसार ही काम करता है और उसकी हर बात को मानता है।

परंतु कभी भी वशीकरण साधना को बिना किसी गुरु के मार्गदर्शन के नहीं करना चाहिए वरना आपको नुकसान हो सकता है, तो चलिए जानते हैं कुछ वशीकरण साधना के बारे में.

शहद से वशीकरण कैसे करे

पुराने शहद से वशीकरण करने के लिए साधक को सबसे पहले सफेद कनेर की कलम, सौ ग्राम पुराना शहद, एक भोजपत्र और हत्था जोड़ी की आवश्यकता पड़ेगी इन सभी चीजों को लेकर रविवार की रात के समय आपको नहा धोकर यह काम करना है रविवार की रात को आपको पश्चिम दिशा की ओर अपना मुंह करके लाल रंग के आसन पर बैठ जाना है और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करना है।

इन्हे भी पढ़े

शहद वशीकरण मंत्र क्या है

।।ओम नमो वैतालाय आदि पुरूषायं अमुकं आकर्षण कुरू कुरू स्वाहा।।

शहद से वशीकरण करने की विधि बताये

  • पुराने शहद से वशीकरण करने के लिए यह तरीका बहुत ही आसान है. इस प्रयोग को आपको रविवार को शुरू करना चाहिए. इस प्रयोग को करने के लिए आपको किसी भी रविवार के दिन जब शाम को सूरज अस्त हो जाए तब एक सफेद कनेर की कलम से भोजपत्र पर ऊपर दिए गए मंत्र को लिखना है।
  • और मंत्र में जहां पर अमुक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, वहां पर आपको उस आदमी का नाम लिखना है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. आप चाहे तो वहां पर आदमी या महिला किसी का भी नाम लिख सकते हैं।
  • ‌‌‌भोजपत्र पर मंत्र लिखने के बाद आपको उस भोजपत्र को शहद के अंदर डुबोकर किसी ऐसे स्थान पर रख देना है, जहां पर उसे कोई भी छू ना सके।
  • उसके बाद आपको एक लकड़ी के पट्टे पर लाल रंग का कपड़ा बिछाना है और उस पर मंत्र से सिद्ध किया हुआ हत्था जोड़ी को रखना है और उसकी पूजा पाठ करनी है और ऊपर दिए गए मंत्र की माला 108 बार जाप करनी है।
  • आपको माला का जाप करने के लिए हल्दी की माला का इस्तेमाल करना है और आपको लाल रंग के आसन पर बैठना है और आपका मुंह पश्चिम दिशा की ओर होना चाहिए. जब आपका मंत्र जाप पूरा हो जाए, तो हत्था जोड़ी को पतासे या दूध से बनी हुई मिठाई का भोग लगाएं।
  • बाद में उस हअत्था जोड़ी को अपने जेब के अन्दर रख लेने से व्यक्ति की पूरी मनोकामना पूर्ति हो जाती है

‌‌‌‌‌‌‌‌‌पानी से वशीकरण

इस प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको जल पात्र, हत्था जोड़ी, मंत्र से सिद्ध की हुई प्राणप्रतिष्ठा युक्त घी का दीपक अगरबत्ती और दूध का प्रसाद लेना होगा और माला का जाप करने के लिए आपको रुद्राक्ष की माला लेनी होगी और आपको यह काम शुक्रवार के दिन स्टार्ट करना होगा।

शुक्रवार के दिन आपको अपना मुंह उत्तर दिशा की ओर करके लाल रंग के आसन पर बैठ जाना है और नीचे दिए गए मंत्र का आपको 1000 बार जाप करना है इस मंत्र का आपको लगातार 11 दिन तक जाप करना है मतलब कि आपको रोजाना 1000 बार मंत्रों का जाप करना है।

पानी वशीकरण मंत्र

।।ओम नमो आदेश गुरू को सिद्ध माता स्तम्भनि मोहिनी वशीकरणी अमुंक मोहिनी मम वश्य करि करि इच्िछत कार्य पूर्ति कुरू कुरू स्वाहा।।

पानी से वशीकरण करने की विधि

  • इस काम को शुक्रवार के दिन ही चालू करना है और ऊपर दिए गए मंत्र का आपको रोजाना 1000 की संख्या में लगातार 11 दिन तक जाप करना है. आपको मंत्र को सिद्ध करने के लिए सबसे पहले अपने सामने लकड़ी से बना हुआ एक आसन रखना है और उसके ऊपर आपको लाल रंग का सूची आसन बिछाना है।
  • और उसके अंदर आपको एक कटोरी रखनी है,फिर आपको हत्था जोड़ी को केसर से तिलक लगाना है. उसके बाद आपको उसके सामने घी का दीपक जलाना है और अगरबत्ती जलाकर आपको रुद्राक्ष की माला से ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करना चालू कर देना है.रोजाना 1000 की संख्या में जाप करने से लगातार 11 दिन में आप 11000 मंत्रों का जाप कर लेंगे और इस तरह से मंत्र सिद्ध हो जाएगा।
  • पूरा मंत्र जाप करने के बाद आपको हत्था जोड़ी को एक सुरक्षित स्थान पर रख देना है और जब आपको किसी को अपने वश में करना हो तो हत्था जोड़ी के ऊपर दूध का प्रसाद,चीनी पान या फिर सुपारी चढ़ा दें और सिद्ध किए गए मंत्र को 11 बार हत्था जोड़ी के ऊपर पढ़ कर आप जब उस व्यक्ति के सामने जाएंगे तो वह आपके वश में हो जाएगा।
  • इसके अलावा आप चाहे तो हत्था जोड़ी के ऊपर चढ़े हुए प्रसाद को भी जिस व्यक्ति को खिला देंगे वह भी आपके वश में हो जाएगा. इस तरह से आप सामने वाले आदमी का वशीकरण कर सकते हैं और उससे अपनी इच्छा के अनुसार काम करवा सकते हैं. वशीकरण होने के बाद सामने वाला व्यक्ति आपकी इच्छा के अनुसार ही काम करता है।

चेतावनी

दोस्तों अंत में हम यह बता दें किसी भी प्रकार का वशीकरण विधि का प्रयोग करने से पहले किसी योग्य तंत्र मंत्र से सिद्ध पुरुष का सहारा जरूर ले क्योंकि मेरी कोई भी वशीकरण आप करते हैं तो जरा सी भी गलती आपके लिए खतरा बन सकती हैं ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि इसी प्रकार का वशीकरण योग्य गुरु की अगवाई में करें।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।