कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran

Kagaj par naam likh kar vashikaran : दोस्तों वशीकरण की दुनिया बहुत बड़ी है किसी को वश में करने के लिए तमाम तरह के उपाय तंत्र मंत्र यंत्र का सहारा लिया जाता है जिसके माध्यम से एक तांत्रिक योगी या अन्य कोई सिद्ध पुरुष किसी को अपने वश में कर लेता है जिस प्रकार से वशीकरण Mesmerism की दुनिया बहुत बड़ी है उसी प्रकार से वशीकरण के तरीके भी हजारों तरह के पाए जाते हैं।

image 13
कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran 6

तंत्र शास्त्र मंत्र शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र Astrology के अंतर्गत ऐसे अनेकों हजारों उदाहरण तथा उपाय मिलते हैं जिनके माध्यम से दूसरे लोगों को अपने वश में किया जा रहा है क्या आपको भी किसी को अपने वश में करना है या किसी के ऊपर वशीकरण मंत्र का प्रयोग करना है यदि कोई आपकी बात नहीं मान रहा है तो उसे अपनी बात कैसे मनवाए इसके लिए वशीकरण ही एक ऐसी व्यवस्था है जिसके माध्यम से दुनिया का बड़े से बड़ा आदमी आपके बस में हो जाता है और आप फिर जैसा चाहते हैं वह वैसा ही करता है, अपने कई बार अपने गांव में ऐसे मदारी या तमाशा करने वाले नटों को देखा होगा इसके अलावा बहुत से ऐसे काले जादू Magic को दिखाने वाले लोग आते जाते रहते हैं वह कई तरह के ऐसे जादू दिखाते हैं जिनको देखकर आप दंग रह जाते हैं।

वास्तव में वह एक प्रकार के ऐसे काले जादू हैं जो जादूगर द्वारा दिखाए जाते समय उसके आसपास खड़े हुए जितने भी लोग होते हैं उनको अपने वश में कर लेते हैं तथा तंत्र मंत्र की सहायता से जैसा वे कहते हैं वैसा ही आप लोग करने लगते हैं जबकि हकीकत में कुछ और होता है और आपको दिखाई कुछ और देता है बस यही एक ऐसी वशीकरण की प्रक्रिया है।

इसमें व्यक्ति के ऊपर ऐसे मंत्रों का प्रहार किया जाता है जिसके बाद वह व्यक्ति वशीकरण करने वाले व्यक्ति के साथ काम करने लगता है वह जैसा कहता है सामने वाला व्यक्ति वैसा ही करता जाता है इसे ही वशीकरण कहा जाता है आइए हम आपको वशीकरण के एक ऐसे नायाब तरीके को बताते हैं जिस को अपनाकर आप भी किसी को अपने वश में कर सकते हैं।

image 15
कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran 7

आपको अचरज होगा कि क्या वास्तव में हम किसी को अपने वश में कर सकते हैं तो आइए जानते हैं वशीकरण का एक नायाब तरीका जी हां वशीकरण का यह नया तरीका है कागज पर नाम लिखकर जला दें जब आप किसी का नाम लिखकर कागज पर जला देते हैं तो वह आपके बस में हो जाता है चलिए इसकी हम क्रिया विधि को बताते हैं।

कागज पर नाम लिखकर किसी को अपने बस में करने का यह बहुत ही सरल टोटका है आप किस किसको वशीकरण करना चाहते हैं यहां पर दिया जा रहा है –

कागज पर नाम लिखकर जलाने से पति को वश में कैसे करें

यदि कोई भी महिला अपने पति से परेशान है वह उसका कहना नहीं मानता है तो वह पत्नी अपने पति को वश में करना चाहती है तो कागज पर नाम लिखकर जला देने से आपका पति कैसे वश में हो जाता है इस विषय में यह कहना है कि शनिवार की रात को अपने पति की चोटी के बाल चुपके से काट लें और एक सफेद कागज पर अपने पति का नाम लिखें।

image 16
कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran 8

इसके बाद बाल और उस कागज को अपने घर की दहलीज पर जला दें और उसकी रात को अपने पैरों को रखते हुए घर के अंदर आ जाएं ऐसा कर देने से आपका पति आपके बस में सदा के लिए हो जाएगा फिर आप अपने पति से मनचाहा कार्य करवा सकती हैं।

कागज पर नाम लिखकर किसी व्यक्ति को कैसे अपने वश करें

इन्हे भी पढ़े

यदि कोई भी व्यक्ति किसी ऐसे व्यक्ति को अपने वश में करना चाहता है जो उसके इशारों पर कार्य करने लगे तो आप इसके लिए सोमवार के दिन अपने घर के अंदर अपने सामने एक गिलास पानी चंदन का लेप और एक सिक्का ले ले सामने एक मोमबत्ती जला ले और पूर्व दिशा की ओर मुंह करके आसन पर बैठ जाएं।

इतना करने के बाद पानी के गिलास पर चंदन का टीका लगाएं और उसमें एक सिक्का डाल दें तथा गिलास से थोड़ा ऊपर मोमबत्ती लगा दे फिर 108 बार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें और मोमबत्ती पर तीन बार किस प्रकार से मारे की मोमबत्ती बुझने ना पाए।

इतना करने के बाद आप जिस को वश में करना चाहते हैं उसका नाम कागज पर लिखकर मोमबत्ती की अलौकिक में जला दें इसके बाद सुबह 3 दिन तक मोमबत्ती को लगातार जलाना है, 3 दिन के बाद मोमबत्ती की राख सहित कहीं श्मशान घाट में फेंक दें इस प्रकार से जिस व्यक्ति पर वशीकरण किया गया है वह व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा।

मंत्र इस प्रकार है –

ओम बजीउ फज्ञ अमुक हुरु हुरु कुरु कुरु स्वाः।

शनिवार के दिन कागज जलाकर किसी को वश में कैसे करें

कागज में नाम लिखकर किसी को वशीकरण करने के लिए शनिवार का दिन भी प्रयोग में किया जाता है इसके लिए शनिवार के दिन एक सफेद कागज का टुकड़ा लेकर उस में चंदन से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिस को वश में करना है फिर इस कागज को अपने आराध्य देवता के चरणों में रखकर दीप जलाएं।

7 दिन लगातार दीप जलाकर सातवें दिन उस कागज के टुकड़े को जिस पर व्यक्ति का नाम लिखा है जला दें इससे वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा ।

लाल पेन से कागज पर नाम लिखकर जलाने से वशीकरण कैसे करें

यदि किसी व्यक्ति को अपने वश में करना है तो शनिवार के दिन सफेद कागज पर लाल कलम से व्यक्ति का नाम लिखें उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 3 बार जप करें।

वशम कामाख्या अक्शोभय ।।

मंत्र जाप करने के बाद कागज को अपनी मुट्ठी के अंदर रखकर जिस को अपने वश में करना चाहते हैं उसका नाम लेकर 4 घंटे तक अपनी जेब के अंदर रखें और फिर कागज को जला दें इस प्रकार वह व्यक्ति वसीकृत हो जाएगा ।

कागज पर नाम लिखकर जलाने से ‌‌‌प्रचंड वशीकरण कैसे होता है

image 17
कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran 9

किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए इस प्रयोग को किसी दिन किया जा सकता है आप जिस दिन इस प्रयोग करें उस दिन लाल पेन से एक सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसे आप वशीकरण करना चाहते हैं नाम लिखने के बाद बीच में प्लस का चिन्ह बना दें और कागज के नीचे मंत्र लिख दें उसके बाद उस कागज को जला दें।

ओम नमो वश्यम वश स्वाहा।। ‌‌‌

मंत्र जाप करने के बाद कागज को अपनी मुट्ठी के अंदर रखकर जिस को अपने वश में करना चाहते हैं उसका नाम लेकर 4 घंटे तक अपनी जेब के अंदर रखें और फिर कागज को जला दें इस प्रकार वह व्यक्ति वसीकृत हो जाएगा।

दीपावली के दिन कागज पर नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें

दीपावली के दिन नीचे दिए गए मंत्र के द्वारा किसी को वशीकरण कर सकते हैं इसके लिए आपको इस मंत्र को कागज पर लिखकर 108 बार मंत्र का जाप करें और फिर कागज को जला दें इससे आप जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं वह व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा।

मंत्र इस प्रकार है –

‌ओम हंहंहं हंहंहं ठंठं डंडंडं फट स्वाहा।।

कागज पर ‌‌‌लौंग से नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें

यह वशीकरण प्रयोग पूर्णिमा की शाम को किसी नदी या तालाब के पास जाकर किया जाता है इस प्रयोग में नदी या तालाब के अंदर अपने छाती तक जल के अंदर खड़े हो जाओ उसके बाद पान के 1 पत्ते के अंदर 5 लॉन्ग दबाएं और मुख में दबा लें ।इसके बाद चंद्रमा की ओर देखते हुए 21 बार मंत्र जप करें।

इसके बाद 7 बार मंत्र जप करें मंत्र जपने के बाद पान के बीड़े को धूप दिखाएं।फिर वशीकरण करने वाले व्यक्ति का नाम लिखकर108 बार मंत्र जाप करें और लौग के ऊपर पान का रस टपकाएं और इसी रस से कागज पर नाम लिखकर जला दे।अब इस राख को जिसे वश में करना उस पर डाल दें।

मंत्र इस प्रकार है –

‌‌‌ओम नम: चंद्रेश

image 18
कागज पर नाम लिखकर कैसे वशीकरण किया जाता है: kagaj pe naam likh kar vashikaran 10

चेतावनी

दोस्तों अंत में हम यह बता दें किसी भी प्रकार का वशीकरण विधि का प्रयोग करने से पहले किसी योग्य तंत्र मंत्र से सिद्ध पुरुष का सहारा जरूर ले क्योंकि मेरी कोई भी वशीकरण आप करते हैं तो जरा सी भी गलती आपके लिए खतरा बन सकती हैं ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि इसी प्रकार का वशीकरण योग्य गुरु की अगवाई में करें।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।