फोटो से वशीकरण कैसे करे और Vashikaran करने का मंत्र क्या है : ladki ke Photo se Vashikaran kaise करे

image 12
फोटो से वशीकरण कैसे करे और Vashikaran करने का मंत्र क्या है : ladki ke Photo se Vashikaran kaise करे 4

Photo se Vashikaran kaise kare mantra aur upay अगर आप भी किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आप फोटो वशीकरण का इस्तेमाल कर सकते हैं अब आपके मन मे सवाल आएगा कि फोटो वशीकरण क्या है इसका इस्तेमाल आप कैसे करेंगे mahila ko photo se vashikaran kaise kare, ladki ko photo se vashikaran kaise kare इसके दौरान किसी को भी आसानी से अपने वश में कैसे कर सकते हैं उसकी विधि क्या है अगर आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है मैं उसके बारे में आपको सभी प्रकार की जानकारी दूंगा।

आप इसका प्रयोग कहां, कैसे और कब करेंगे और कैसे आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कुछ दिनों के भीतर कर पाएंगे तो चलिए जानते है की आपको Photo vashikaran mantra kya hai, aur uska upyog kaise kare के बारे में विस्तार से जानेगे।

Photo से Vashikaran कैसे करें

अगर आप किसी भी व्यक्ति को फोटो के द्वारा वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने घर में शुक्रवार के दिन शाम 6:00 या रात 12:00 बजे आपको इस विधि को करना होगा तभी जाकर आपके द्वारा किया गया वशीकरण प्रभावी हो पाएगा।

सबसे पहले आप अपने घर में सफेद कपड़े पहन कर एक आसन पर बैठेंगे आपको ध्यान दें कि इस क्रिया को एकांत कमरे में बैठकर करना होगा जहां किसी भी व्यक्ति का आना जाना ना हो सबसे पहले जिसको आप वशीकरण करना चाहते हैं, उसकी फोटो को आप अपने सामने रखेंगे और आप उसकी फोटो की तरह अपनी ध्यान केंद्रित करेंगे और फिर आप 108 बार…..

|| ॐ नमो इच्छारूपिणी मंम (उस व्यक्ति या महिला का नाम) वश्यकारणे नमः ||

का उच्चारण करना होगा।

आपकी यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो 2 दिनो के अंदर आपके वास में हो जाएगा और आप जैसा कहेंगे वैसा करेगा, इस प्रकार आप आसानी से Photo vashikaran कर सकते हैं।

निम्बू se photo vashikaran कैसे करे

आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आप नींबू के द्वारा फोटो वशीकरण कर सकते हैं इसके लिए सबसे पहले आप अपने घर में नींबू लेंगे 3 लौंग. एक कपूर का गोली और ₹1 का सिक्का।

image 10 removebg preview
फोटो से वशीकरण कैसे करे और Vashikaran करने का मंत्र क्या है : ladki ke Photo se Vashikaran kaise करे 5

आप इस विधि को किसी भी दिन कर सकतेे हैं इसके लिए सबसे पहले आप एक एकांतवास में जाकर बैठेंगे जहां पर किसी भी प्रकार के लोगों का आना जाना हैै ना कोई आपको डिस्टर्ब करें।

इसके बाद पहले उत्तर की ओर मुख करके जमीन पर बैठ जाएं और अपने सामने उस व्यक्ति या महिला की फोटो रखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उस फोटो के ऊपर ₹1 का सिक्का रखें और उस सिक्के के ऊपर पीले नींबू को रख दें उसके बाद आप 512 बार

॥ ॐ रं रिन अघोरयक्षि रं रिन नमः ॥

इन्हे भी पढ़े

का उच्चारण करेंगे।

मंत्रों का उच्चारण करने के बाद फिर आप अपने हाथ में सबसे पहले 3 लॉन्ग को रख ले और ऊपर दिए गए मंत्रों का फिर से 11 बार उच्चारण करते समय उस लॉन्ग पर 11 बार फूंक मारे और उन तीनों लोगों को उस नींबू में गाड़ दें।

अब इन सारी सामग्रियों को अपना उपयोग किया हुआ रूमाल के ऊपर रखें और उसकी एक पोटली बना लें। इसके बाद आप इस पोटली को पीपल के पेड़ के नीचे मिट्टी खोदकर दफना देंगे।

फिर वहां से आप अपने घर वापस चले जाएंगे चले जाएंगे 15 से 20 दिनों के अंदर आपको इसका परिणाम दिखाई पड़ेगा और आप जिस व्यक्ति को वशीकरण करना चाहते हैं वह आसानी सेेेेेे आपके वश में हो जाएगा।

Photo se vashikaran ka mantra kya hota है

image 11
फोटो से वशीकरण कैसे करे और Vashikaran करने का मंत्र क्या है : ladki ke Photo se Vashikaran kaise करे 6

फोटो के द्वारा किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो आप photo vashikaran mantra का प्रयोग कर सकते हैं या काफी प्रभावशाली मंत्र माना जाता है इसके लिए सबसे पहले आप अपने घर में व्यक्ति को वशीकरण करना चाहते हैं उसकी फोटो की जरूरत आपको पड़ेगी।

अपने आप तो अपने घर में जब भी रात को आप सोते हैं उस समय उस व्यक्ति के फोटो को अपने हाथों में लेंगे और 21 बार

॥ ह्रीं ह्रीं वषयभूतेषु करणं नमः ॥

इन मंत्रों का उच्चारण करेंगे।

इसके बाद आप फोटो को तकिया के नीचे रख कर सो जाएंगे आपको इस प्रकार की प्रक्रिया लगातार 21 day तब करनाा होगा तभी जाकर आपको इसका फायदा मिलेगा इस प्रकार के वशीकरण का प्रयोग आप किसी भी स्त्री या जिस लड़की से प्यार करते हैं उसे पाने के लिए कर सकते हैं।

Photo se mahila को vashikaran kaise kare

अगर आप किसी mahila से प्यार करते हैं तो इसके लिए आप फोटो के द्वारा उसे आसानी से वशीकरण कर सकते हैं सबसे पहले उस महिला फोटो की जरूरत आपको पड़े एकांतवास में चले जाएंगे और रात के 10:00 बजे आप उस महिला का फोटो अपने सामने रखेंगे इसके बाद आप 51 बार

” वांग वांग वशीभूतस्य मम हृदयम “

मंत्रों का आपको उच्चारण करना होगा आपको यह प्रक्रिया 7 दिन तक करनी होगी आठवें दिन सुबह आपको उस फोटो को एक लाल कपड़े में बांधकर बहते पानी में बहा देना है और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाना है।

6 से 7 दिनों के अंदर वह व्यक्ति खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा एक बात का आपको ध्यान देना होगा जब तक आप इस प्रकार के मंत्रों का उच्चारण 7 दिनों तक कर रहेे हैं तब तक मांस मछली का सेवन ना करें। किस प्रकार के वशीकरण को हम लोग photo se mahila vashikaran कहतेे हैं।

Photo se Vashikaran से लाभ

  • इसका सबसे बड़ा फायदा आपको या मिलेगा कि अगर आप किसी लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन अब उसे बोलने में काफी डरते हैं।
  • अगर आप चाहते हैं कि लड़की को बिना इंप्रेस किए आसानी से अपने बस में कर ले तो इसके लिए आप इस वशीकरण का इस्तेमाल कर आसानी से लड़की को अपने वश में कर सकते हैं।
  • इसके लिए सिर्फ उसके फोटो की आपको जरूरत पड़ेगी आप चाहे तो अपने मोबाइल के द्वारा भी उसका फोटो एक ले सकते हैं और उसके द्वारा आप इस विधि को कर सकते हैं।
  • आप किसी शादीशुदा महिला को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और उसकी शादी भी हो गई है अगर आप उसे पाना चाहते हैं तो आप इस वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इसके लिए सिर्फ उसकी एक फोटो की जरूरत आपको पड़ेगी।
  • इसके द्वारा आप आसानी से ऐसी लड़की को भी अपने वश में कर सकते हैं या उसको अपनी गर्लफ्रेंड में आ सकते हैं जो आपको घास भी नहीं डालती है।

चेतावनी

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।