लहसुन से वशीकरण करने के 4 अचूक उपाय और मन्त्र

Vasikaran लहसुन से वशीकरण करने के 5 अचूक उपाय और मन्त्र

image 7
लहसुन से वशीकरण करने के 4 अचूक उपाय और मन्त्र 3

वशीकरण Vasikaran करने के लिए लहसुन का इस्तेमाल भी किया जाता है वैसे तो लहसुन lahsun का इस्तेमाल अन्य विभिन्न प्रकार से भी किया जाता है सामान्य तौर पर लहसुन को एक सब्जी माना जाता है और इसका इस्तेमाल सब्जी के तौर पर किया जाता है। इसके अलावा लहसुन का इस्तेमाल औषधि के तौर पर भी किया जाता है विभिन्न प्रकार की दवाइयों में भी लहसुन का इस्तेमाल किया जाता है| लहसुन खाने से आदमी का ब्लड प्रेशर कंट्रोल में रहता है और यह दिल से संबंधित बीमारियों को भी कम करता है।

इसके अलावा लहसुन खाने से सर्दी जुकाम भी ठीक होता है और लहसुन दिमाग को शांत करने का काम करता है साथ ही लहसुन खाने से हमारा पाचन तंत्र भी सही होता है लहसुन के अंदर कई पोषक तत्व मौजूद होते हैं जो कैंसर को रोकने का काम करते हैं।

इसके अलावा लहसुन का इस्तेमाल विभिन्न प्रकार की तांत्रिक क्रियाओं के अंदर भी किया जाता है लहसुन की सहायता से हम अपने घर में से तमाम प्रकार की नेगेटिव एनर्जी को दूर कर सकते हैं|चलिए आगे जानते हैं कि लहसुन से वशीकरण कैसे किया जाता है।

लहसुन से वशीकरण करने का पहला उपाय

अगर आप किसी लड़की या फिर महिला से प्यार करते हैं, परंतु वह महिला या फिर लड़की आपको भाव नहीं दे रही है या फिर आपके प्यार का कोई भी पॉजिटिव रिप्लाई नहीं दे रही है तो आप यह आसान उपाय कर सकते हैं, यह उपाय बहुत ही सरल है और इस उपाय को कोई भी पुरुष कर सकता है इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले आपको साथ लहसुन लेना है और उन्हें साफ करने के बाद आपको एक पानी के बर्तन के अंदर सभी लहसुन को रख देना है।

आपको इसे लगभग 1 दिन तक ऐसे ही पड़े रहने देना है और दूसरे दिन आपको उसमें से तीन लहसुन को निकालकर पीस लेना है और उसके बाद बचे हुए चार लहसुन को आपको एक लाल कपड़े के अंदर रखकर बांध देना है, इसके बाद आपको पीसी हुई लहसुन के अंदर हल्दी और चंदन मिलाना है और इसका तिलक बनाना है और इस तिलक को आपको अपने माथे पर लगाना है आपको यह प्रक्रिया शुक्रवार को करनी है माथे पर तिलक लगाने के बाद आपको नीचे दिए गए मंत्र का 300 बार जाप करना है……..मंत्र इस प्रकार है।

ऊँ नमो पद्मावती पद्मनये लक्ष्मी दायिनी वांछाभूत प्रतविंध्यवासिनी सर्व शत्रु संहारिणी दुर्जन मोहिनी ऋद्धि-सिद्धि वृद्धि कुरू कुरू स्वाहा! ऊँ क्लीं श्रीं पद्मावत्यैं नमः

इन्हे भी पढ़े

मंत्र का जाप करते समय आपको अपने मन में ही उस स्त्री या फिर लड़की का बार-बार ध्यान करना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं अगर आपके पास उसकी फोटो है तो आप उसकी फोटो को अपने आगे रखकर मंत्र का जाप कर सकते हैं ताकि आपका ध्यान ज्यादा केंद्रित हो, सारी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद आपको लहसुन का तिलक अपने माथे पर लगाना है और फिर बचे हुए लहसुन के तिलक को आपको अपने घर के अंदर ही रख लेना है।

तिलक लगाने के बाद आपको उस स्त्री या फिर महिला के सामने जाना है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं जब वह स्त्री या फिर महिला आपको तिलक लगाए हुए देखेगी तो वह धीरे-धीरे आपकी और आकर्षित होती चली जाएगी और आपका काम हो जाएगा।

लहसुन से वशीकरण करने का दूसरा उपाय

इस उपाय को आपको बुधवार को करना है और इस उपाय की सहायता से आप किसी भी स्त्री या फिर पुरुष को अपने वश vasikaran में कर सकते हैं और उससे मनचाहा काम ले सकते हैं, इस उपाय को करने के लिए आपको एक काले रुमाल के अंदर पांच लहसुन की कलियां डालनी है और उसे बांधकर आपको अपने तकिए के नीचे रख देना है| उसके बाद अगली सुबह यानी कि गुरुवार के दिन आपको सूरज निकलने से पहले इसे ले जाकर किसी एकांत जगह पर स्थित नीम के पेड़ के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ देना है।

image 8
लहसुन से वशीकरण करने के 4 अचूक उपाय और मन्त्र 4

इस प्रक्रिया को करने के दरमियान आपको लगातार उस स्त्री या फिर पुरुष के बारे में सोचना है,जिसके लिए आप यह प्रक्रिया कर रहे हैं,
‌‌‌ऐसा करने के बाद कुछ ही समय के अंदर आपको इसका पॉजिटिव रिजल्ट दिखाई देगा और वह स्त्री या फिर पुरुष आपसे सामने से बात करने की कोशिश करेगा।

सिंदूर और लहसुन से वशीकरण करने का तीसरा उपाय

अगर आप अपनी वाइफ से बहुत ही प्यार करते हैं परंतु आपकी वाइफ आपसे प्यार नहीं करती है या फिर किसी कारणवश आप दोनों के बीच बात नहीं बनती है तो आप यह उपाय कर सकते हैं, इसके अलावा अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं तो भी आप यह उपाय कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको 7 लहसुन लेना है और उसको साफ करके आपको काले धागे से एक माला बनानी है, फिर उसके ऊपर आपको सिंदूर का टीका लगाना है|उसके बाद आपको लहसुन की माला को इस तरह से रखना है कि 4 लहसुन का सर ऊपर की ओर और तीन लहसुन का सर नीचे की ओर हो और इस दरमियान आपको लगातार उस स्त्री का ध्यान करना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं,‌ इसके बाद सबसे आखरी में आपको इस लहसुन को किसी भी एकांत जगह पर स्थित नीम के पेड़ पर टांग देना है| यह काम आपको रात में करना है और फिर बिना पीछे मुड़े हुए आपको अपने घर आ जाना है और घर आकर आपको एक बार गायत्री मंत्र का पाठ कर लेना है| ऐसा करने से कुछ ही दिनों के अंदर आपको पॉजिटिव रिजल्ट देखने को मिलेगा।

लहसुन की पांच कलियों से वशीकरण करने का चौथा उपाय

इस उपाय को आपको शनिवार के दिन करना है जब सूरज डूबने वाला हो तो आपको लहसुन की पांच कलियां लेनी है इसके अलावा आपको एक गेंदे का फूल भी लेना है और इन सभी को लेकर आपको किसी पीपल के पेड़ के नीचे जाना है और वहां पर आपको इन दोनों को रख देना है ऐसा करते समय आपको इस बात का ध्यान अवश्य रखना है कि, यह क्रिया करते समय आपको कोई भी ना देखें और पीछे यानी कि घर आते समय आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है।
‌‌‌
‌‌‌घर आते समय रास्ते में आपको अपने काम के बारे में सोचते हुए घर आना है| इसके बाद आपको लगातार 10 दिनों तक गायत्री मंत्र का रोजाना एक बार जाप करना है उसके बाद आपका काम असर दिखाना चालू कर देगा।

चेतावनी

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।