वशीकरण सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने। vashikaran surma kaise banaya jata hai

vashikaran surma kaise banaya jata hai अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और वह आपसे रूठ गई है, तो आप वशीकरण सुरमा का इस्तेमाल कर सकते हैं इसके अलावा महिला अपने रूठे हुए पति को अपने वश में करने के लिए भी वशीकरण सुरमा का इस्तेमाल कर सकती है।

सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने
वशीकरण सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने। vashikaran surma kaise banaya jata hai 5

vashikaran surma kaise banaya jata hai वशीकरण सुरमा एक बहुत ही आवश्यक वस्तु है और अगर आप किसी का वशीकरण करना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकती है वशीकरण काजल बनाने की विभिन्न प्रकार की विधियां है, जिनका उल्लेख तंत्र-मंत्र के अंदर मिलता है यहां पर हम आपको वशीकरण सुरमा बनाने की विभिन्न विधि के बारे में जानकारी देने वाले हैं सुरमें का इस्तेमाल काफी पहले से ही लोग करते आए हैं सुरमा को काजल भी कहा जाता है।

1.वशीकरण सुरमा बनाने की पहली विधि क्या है

यह सुरमा बनाने का एक टोटका है और इसके लिए आपको करना यह है कि आपको सबसे पहले अपने प्रेमी या फिर प्रेमिका का इस्तेमाल किया हुआ कोई भी कपड़ा लेना है इसके बाद आपको काला सुरमा लेना है और उसे उस कपड़े के अंदर डाल देना है।

image 2 removebg preview
वशीकरण सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने। vashikaran surma kaise banaya jata hai 6

उसके बाद आपको कनेर के फूल को कूटना है और उसको कपड़े के अंदर पड़े सुरमें के अंदर मिलाकर एक गोला बनाना है उसके बाद आपको इसे जला देना है आप इसे जलाने के लिए गोबर के कंडो उपयोग का इस्तेमाल कर सकते हैं ऐसा करने से आग के अंदर सूरमा अच्छी तरह से पक जाएगा और जब यह ठंडा हो जाए तब आपको इसे कूट लेना है।

इस प्रकार से यह सुरमा तैयार हो जाता है|इसके बाद आपको अगली सुबह नहाना है और फिर आपको आंखों के अंदर तैयार किया गया सुरमा लगा कर अपनी प्रेमी या फिर प्रेमिका के सामने जाना है।

2.वशीकरण सुरमा बनाने की दूसरी विधि क्या है

आपने अक्सर दिवाली की रात में सुरमा बनाने की कहानी सुनी ही होगी दिवाली की रात को बनाया गया सुरमा बेहतरीन आकर्षण का काम करता है इसके लिए आपको करना यह है कि आपको दिवाली की रात में एक बड़ा दीपक लेना है और उसे घी से भर देना है।

उसके बाद आपको उस दीपक को रात को 9:00 बजे जला देना है और उसके अंदर आपको इतना घी डाल देना है कि यह दीपक सुबह 4:00 बजे तक जलता रहे उसके बाद में आपको कटोरी को दीपक के ऊपर इस प्रकार से रखना है कि सुरमा इस पर लग जाए।

‌‌‌इसके बाद आपको एक आसन पर बैठ जाना है और उस दीपक की अग्नि को देखते हुए आपको नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है आपको नीचे दिए गए मंत्र का 11 माला जपना है और यह माला हल्दी की होनी चाहिए इसके अलावा आप चाहे तो काले हकीक की माला का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

जाप पूरा होने के बाद आपको सुबह में सुरमा को इकट्ठा करना है और उसे किसी सीसी के अंदर भर लेना है उसके बाद आपको जब उस सुरमें का इस्तेमाल करना हो तो आपको सबसे पहले 11 बार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है और उसके बाद उसे अपनी आंखों में लगा लेना है इसके बाद आप जिसके सामने जाएंगे वही आपके वश में हो जाएगा।

ॐ ह्री सर्व सम्मोहिनी स्वाहा

3.वशीकरण सुरमा बनाने की तीसरी विधि क्या है

यह बहुत ही उपयोगी मंत्र है इसके लिए आपको करना यह है कि आपको अपामार्ग की टहनी को तोड़ लेना है और आपको टहनी को पकड़कर सबसे पहले नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करना है और फिर आपको टहनी को अपने घर लेकर आना है।

image 4
वशीकरण सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने। vashikaran surma kaise banaya jata hai 7

इसके बाद आपको इसके ऊपर रूई बांध देनी है और उसे जलाना है इस तरह से आपका सुरमा बन जाएगा फिर आपको इसे इकट्ठा कर लेना है और जब आपको इस सुरमें का इस्तेमाल करना हो तो नीचे दिए गए मंत्र को सात बार बोल कर आपको सबसे पहले सुरमें को अभिमंत्रित कर लेना है उसके बाद आपको इसे अपनी आंखों में लगा लेना है ऐसा करने के बाद आप जिसके सामने जाएंगे, वही आपके वश में हो जाएगा।

नम: पद्यनि अंजन मेरा नाम।

इस नगरी में बैठ कर मोहूँ सागरा गाम।

राज करंता रजा मोहूँ ।

फर्श पे बेठा बनिया मोहूँ।

इन्हे भी पढ़े

मोहूँ पनिघट कि पनिहार।

इस नगर कि छत्तीस मोहूँ पवन बयार।

जो कोई मार मार करंता आवे।

ताहि नरसिंह वीर बायां पग के अंगूठा।

तले धर गेर आवे।

मेरी भक्ति गुरु कि शक्ति।

फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा।

4.वशीकरण सुरमा बनाने की चौथी विधि क्या है

यह सुरमा एक टोटका है और इसका निर्माण करने के लिए आपको रविवार की सुबह को पुष्य नक्षत्र में गूलर का फूल लेना है और फिर रुई को मिलाकर आपको बत्ती बना लेनी है|इसके बाद आपको घर में पड़े हुए मक्खन से इसे जलाना है और इस काजल को आपको रोजाना लगाना है और जैसे-जैसे आप इसे लगाते जाएंगे, वैसे-वैसे सामने वाले व्यक्ति पर इसका प्रभाव पड़ता जाएगा।

5.वशीकरण सुरमा बनाने की पांचवी विधि क्या है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रयोग आपको तभी करना है जब आप किसी प्रकार से शनि ग्रह से परेशान चल रहे हो इस प्रयोग को करने के लिए आपको करना यह है कि आपको शनिवार की सुबह को नहाना है और फिर आपको काजल को 1 सीसी के अंदर भर देना है।

इसके बाद आपको किसी सुनसान जगह पर जाना है और किसी पत्थर के टुकड़े से आपको जमीन में गड्ढा खोदना है और जमीन के अंदर आपको उस काजल की शीशी को गाड़ देना है।

image 6 removebg preview
वशीकरण सुरमा बनाने के 6 विधि क्या है जाने। vashikaran surma kaise banaya jata hai 8

हालांकि जमीन के अंदर गाड़ने से पहले आपको सीसी को अपने सर से 9 बार उतार लेना है इसके बाद आपको सीसी जमीन के अंदर गाड देनी है और वापस आपको अपने घर आ जाना है अपने घर आते समय आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है ऐसा करने से आपके उपर शनी का प्रभाव कम हो जाता है।

6.सुरमा से वशीकरण करने की छठवीं विधि क्या है

अगर कोई दुश्मन आपको परेशान कर रहा है और आप उसे छुटकारा पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके लिए यह सुरमा काफी फायदेमंद हो सकता है इसके लिए आपको चांदी के पांच छोटे छोटे सांप बनाने होंगे और उनकी आंखों के अंदर आपको सुरमा लगाना होगा फिर आपको उन्हें अपने बिस्तर के नीचे रख कर सो जाना होगा यह प्रयोग आपको शनिवार के दिन करना है, शनिवार के दिन से यह प्रयोग चालू करके आपको लगातार 21 दिन तक यह प्रयोग करना है| ऐसा करने से धीरे-धीरे आपका दुश्मन आपका दोस्त बन जाएगा और आप के खिलाफ कोई भी काम नहीं करेगा।

चेतावनी

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

आशा करता हूँ दोस्तों की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा ,अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।