क्या वाकई में लड़की भी गंदा वीडियो देखती है क्या यह सच है कि दुनिया में सबसे ज्यादा एडल्ट फिल्में लड़कियां देखती हैं?

Do girls really watch dirty videos too
क्या वाकई में लड़की भी गंदा वीडियो देखती है क्या यह सच है कि दुनिया में सबसे ज्यादा एडल्ट फिल्में लड़कियां देखती हैं? 2

लड़कीयों में शामिल है एडल्ट फिल्म देखना और एक्सपीरियंस कैसे सब से ज्यादा कामूक होती है लड़कियों-महिलाओं मैं ज्यादा होती है कामूक होती है और आजकल कोई भी एंडल्र्ट फिल्म देख सकता सा और फिल्म दिख कर अपनी प्यास बुझाती हैं।

पोर्न देखने वाली महिलाओं की संख्या में 129% की वृद्धि हुई है इनमें से किशोर लड़कियों की संख्या ज्यादा है जो उत्सुकतावश पोर्न वेबसाइट पर जाती हैं महिलाएं और लड़कियां पोर्न देखने पुरुषों से बिल्कुल पीछे नहीं हैं।

सबसे ज्यादा पोर्न फिलिपिंस की महिलाएं देखती हैं, भारत की महिलाएं चौथे नंबर पर हैं ‌ महिलाएं सबसे ज्यादा लेस्बियन, थ्रीसम, बिग डि, पु लिकिंग, पापुलर इन वुमेन, हार्डकोर जैसे वीडियो देखना पसंद करती हैं भारतीय टीन एजर गर्ल्स रेप और ब्लैकमेल सैक्स से संबंधित वीडियो देखना पसंद करती हैं।

वहीं भारतीय पुरुष देसी गर्ल, वाइफ स्वैपिंग, सनी लियोन, मिया खलीफा आदि सर्च करते हैं आज से 5 साल पहले जब मेमोरी कार्ड में दुकान वाले गाना और वीडियो डालते थे तब एक दुकानदार ने बताया कि गांव की बहुत सी लड़कियां चिप देकर या भिजवाकर फुल पोर्न लोड करवाती हैं ऐसा ज्यादातर अनमैरिड गर्ल्स करती थीं, ये तब का हाल था जब जिओ नहीं आया था अब तो फुल प्राइवेसी के साथ कोई भी पोर्न देख सकता है।

क्या “एडल्ट वीडियो देखना” एक नशा है?

एडल्ट विडियो देखना बहुत ही गन्दा नशा ही है इन विडियो को ना ही खोले और ना ही देखें यदि आप ऐसा नहीं करते तो ये विडियो हम को ग़लत रास्ते में धकेल देती है उसके बाद हम अपने पराये का भेद भूल जाते हैं सैक्स भरी विडियो देखकर हमारी नयी पीढ़ी व्यर्थ गंवा रहे हैं।

आखिर में वो ऐसी कौन सी बात है जो लड़कियां कभी नहीं बताती, चाहे कोई कितना भी पूछ ले ?

इन फिल्मों ने इंसानों की इंसानियत को खत्म कर दिया है इस समाज में जहां सुख शान्ति होनी चाहिए उसका तो नामोनिशान ही नहीं है आप स्वयं सोचिए कि एडल्ट विडियो देखना कितना सही है और कितना गलत है।

हमारी आप जी एक विनती है कि मनुष्य जीवन बहुत ही अनमोल है इसको ऐसे ही मत गंवाओ। जीवन के मूल उद्देश्य को जानिए। यदि आप अपने जीवन की अहमियत को पहचाना चाहो तो जीने की राह पुस्तक जरुर पढ़िएगा और जानिए कि आखिर हमें अपने जीवन को जीना है इस पुस्तक में हर नशे से बचने का तरीका है आप जीने की राह पुस्तक पढ़ाना चाहो तो निशुल्क मंगवा सकते हो।

क्यों गंदी फिल्म नहीं देखनी चाहिए?

  • अगर देखा जाए तो गंदी फिल्म देखने से लोगों की मानसिक स्थिति में थोड़ा बदलाव आने लगता है।
  • और उनकी शारीरिक स्थिति में भी बदलाव आने लगता है।
  • आजकल के युवा लोग अक्सर गंदी फिल्म देखते हैं जोकि उनके भविष्य पर सीधा असर करती है।
  • लोग गंदी फिल्म शारीरिक तनाव को कम करने के लिए देखते हैं, ऐसा लोगों का कहना है,
  • लेकिन सच इससे पूरा उल्टा है ।
  • गंदी फिल्म देखने से और स्ट्रेस बढ़ता है।
  • गंदी फिल्म हमारी अच्छाई को बुराई में बदल देती है।
  • हम हर लड़कियां महिला को गंदी नजर से देखने लग जाते हैं।

वीडिओज़ को छुपकर देखने के कई कारण हो सकते हैं, जिस में सबसे बड़ा कारण यह है कि शायद वीडियो में कोई एडल्ट सीन हो या फिर पूए वीडियो ही एडल्ट स्टार्स द्वारा बनाई गई हो दूसरा कारण ये हो सकता है कि वीडियो में कुछ गाली गलौच भी हो सकती है जिस के कारण देखने वाला छुपाकर देख रहा हो ओर तीसरा सबसे बड़ा कारण है कि भाई सबकी अपनी अपनी प्राईवैसी होती है कोई छुपकर देखे या सबसे छुपाकर देखे हुए रोकने वाले।

गन्दी फिल्मे देखना कैसे छोड़ें?

  1. सबसे पहले गन्दी फिल्मे देखना कैसे छोड़े ?
  2. क्या आपको गन्दी फिल्मे देखने की लत है ? क्या आप भी परेशां है इस गन्दी आदत को कैसे छोड़े
  3. क्या आपको पता है अगर आप गन्दी फिल्मे देखते है तो उस से आप पर क्या प्रभाव पढता है ?

अगर नहीं पता तो मैं आपको बताता हूँ अगर आप गन्दी फिल्मे देखने से आपके शरीर पर क्या क्या नुक्सान होते है उसके बारे में जानना चाहते है तो पुरे इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े।

एडल्ट विडियो देखना बहुत ही गन्दा नशा ही है इन विडियो को ना ही खोले और ना ही देखें। यदि आप ऐसा नहीं करते तो ये विडियो हम को ग़लत रास्ते में धकेल देती है उसके बाद हम अपने पराये का भेद भूल जाते हैं सैक्स भरी विडियो देखकर हमारी नयी पीढ़ी व्यर्थ गंवा रहे हैं इन फिल्मों ने इंसानों की इंसानियत को खत्म कर दिया है इस समाज में जहां सुख शान्ति होनी चाहिए उसका तो नामोनिशान ही नहीं है आप स्वयं सोचिए कि एडल्ट विडियो देखना कितना सही है और कितना गलत है।

नोट : मुझे यकीन है आपको ये हमारी पोस्ट पसंद आयी होगी और किसी भी तरह से कोई दिक्कत आती है तो कमेंट करके बताएं हम आपकी मदद करेंगे इस पोस्ट को दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें।