सैफ़ की करोड़ों की सम्पति में से एक फूटी कौड़ी भी नहीं मिलेगा करीना कपूर के दोनो बेटो को, वजह हैरान करने वाली

सैफ़ की करोड़ों की सम्पति में से एक फूटी कौड़ी भी नहीं मिलेगा करीना कपूर के दोनो बेटो को, वजह हैरान करने वाली
सैफ़ की करोड़ों की सम्पति में से एक फूटी कौड़ी भी नहीं मिलेगा करीना कपूर के दोनो बेटो को, वजह हैरान करने वाली 3

करीना कपूर खान आज अपने पति सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी बनकर और अपने दोनों बेटो के साथ सुखी जीवन जी रही है. आये दिन दोनों अपने बच्चो के साथ स्पॉट किये जाते है. तैमूर और जहांगीर काफी छोटे है लेकिन अभी नवाब के दोनों बेटों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि उन्हें अपने पिता सैफ़ अली खान की करोड़ों की सम्पति में कोई हिस्सा नहीं मिलने वाला है आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी विस्तार से देते है और वजह भी बताते है।

करीना कपूर खान जो की खान परिवार में नवाब सैफ़ अली खान से शादी कर चुकी है करीना कपूर को आज अभिनेत्री के रूप में दुनिया जानती है जिन्होंने आज तक बहुत से बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है और लोगो का दिल जीता है आज करीना को भारत में ही नहीं दुनिया में जाना जाता है. करीना कपूर आज फ़िल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहती है. करीना कपूर को लेकर इन दिनों मिडिया में काफी चर्चा हुई है।

सैफ़ अली खान की करोड़ों की सम्पति करीना के दोनों बेटों को नहीं मिलेगी। और साथ ही साथ सारा अली खान और इब्राहिम खान को भी इसका कोई हिस्सा नहीं बटेगा। सभी को इस बात से बड़ा झटका लगा है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो सैफ़ इतनी सम्पति होने के बाद भी अपने बच्चों में नहीं बाटेंगे। क्यों करीना के बच्चों के साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है आगे आगे के आर्टिकल में बताते है इस सब के पीछे कौनसी बड़ी वजह है सैफ़ अली खान बॉलीवुड के नवाब खानदान में जन्मे हुए है और उनके पास आज पेसो की कोई कमी नहीं है. सैफ़ ने खुद भी बहुत सी फिल्मे की है और इज्जत के साथ साथ पैसा भी कमाया है लेकिन फिर भी सैफ़ अली खान की सम्पति में उनकी किसी संतान का कोई हिस्सा नहीं है।

करीना जो की सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी है आज दो बेटों की माँ है अब मीडिया में एक बात को लेकर तहलका मचा हुआ है कि करीना और उनके साथ सैफ़ अली खान बराबरी का बर्ताव नहीं कर रहे है. क्योंकि सैफ़ अली खान ने अपनी करोड़ों की सम्पति का बटवारा करने से मना कर दिया है सूत्रों के मुताबिक सैफ़ के पास करीब 500 करोड़ की सम्पति है लेकिन इसमें करीं आने बेटों का एक भी हिस्सा नहीं है इस बात से करीना बेहद दुखी है।

दरअसल सैफ़ अली खान की सारी सम्पति सरकार के अधीन हो चुकी है. जिसे सैफ़ अली खान चाहकर भी ना तो बेच सकते है ना ही उसका बटवारा कर सकते है और यदि कोई यह सम्पति खरीदना चाहेगा तो उसे कोर्ट के चक्कर लगाने होंगे यहाँ तक भी राष्टपति के पास भी जाना पड़ सकता है. इस बड़ी वजह के चलते सैफ़ की किसी संतान को उनकी करोड़ों की सम्पति में शायद ही कोई हिस्सा मिलह. इसी खबर की वजह से मीडिया में इस समय सैफ़ अली खान ही चर्चा का विषय बने हुए है।