Ladki kyu Ladko ko dhokha deti hai ? लड़कियाँ अच्छे लड़को कैसे और क्यों धोखा देती है जल्दी देखो पूरी जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज का पोस्ट सभी लड़को के लिए बहुत ही जरुरी है क्यूंकि इस पोस्ट में हम बात करेंगे की आखिर लड़के को लड़कियाँ प्यार में धोखा क्यों देते है. इस पोस्ट में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े

images 20
Ladki kyu Ladko ko dhokha deti hai ? लड़कियाँ अच्छे लड़को कैसे और क्यों धोखा देती है जल्दी देखो पूरी जानकारी 4

यदि आपका ग्रिलफ्रेंड है तो आपको इन बातों का ध्यान रखना चाहिए क्यूंकि यदि आप भी ये गलतियाँ करोगी तब हो सकता है की आपका ग्रिलफ्रेंड भी आपको धोखा देने पर मजबूर हो जाये. इसलिए हम आज ये पोस्ट को लिख रहे है ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को इसका कारण पता चल पाए । कई बार रिलेशनशिप में ऐसा होता है की हम सामने वाले व्यक्ति की फीलिंग और दिल की बातों को समझ ही नहीं पाते है जिसकी वजह से सामने वाला मजबूर होकर रिश्ते से दुरी बननी पड़ती है।

लेकिन यदि आपको इन सभी बातों का पता चल जाये की आखिर लड़कियाँ धोखा क्यों देती है तो हो सकता है की आप इन सभी बातों का ध्यान रखोगी और आपको कभी भी प्यार में धोखा नहीं मिलेगा. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है।

लड़की धोखा क्यों, कब और कैसे देता है (कारण)
लड़कीया प्यार में धोखा क्यों देता है

images 21
Ladki kyu Ladko ko dhokha deti hai ? लड़कियाँ अच्छे लड़को कैसे और क्यों धोखा देती है जल्दी देखो पूरी जानकारी 5

लड़कियां को ऐसी लड़के बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है जो की अपने ग्रिलफ्रेंड की फीलिंग और भावनाओ को समझती ही नहीं है.वो मन ही मन सोचते है की मैंने किस लड़की से प्यार कर लिया जो की मेरे बारे में कुछ भी सोचती नहीं है.

ऐसी सोच लड़की अपनी पार्टनर को धोखा देने पर मजबूर कर देती है. इसलिए आप हमेशा जिस किसी भी लड़की से love करती हो तो हमेशा उसकी फीलिंग को समझे और कभी भी उसको नजरंदाज ना करे इससे आप दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जायेगा.

download 12
Ladki kyu Ladko ko dhokha deti hai ? लड़कियाँ अच्छे लड़को कैसे और क्यों धोखा देती है जल्दी देखो पूरी जानकारी 6
  1. प्यार कम होना
    ये सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से लड़की अपनी बॉयफ्रेंड को धोखा देती है.जब आप दोनों का प्यार स्टार्ट होता है तब आप दोनों के बीच में बहुत ज्यादा प्यार होता है.
  2. लड़ाई करना देखो दोस्तों प्यार है तो थोड़ी बहुत लड़ाई झगड़ा तो जरुर होगा लेकिन यदि ये रोज रोज और छोटी छोटी बातों पर हो तब बहुत बड़ी प्रॉब्लम क्रिएट हो जाती है और लड़की को ये बिलकुल भी पसंद नहीं होता है.यदि आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा लड़ाई करती हो तब भी लड़की परेशान हो जाते है और वो लोग इस रोज रोज की लड़ाई झगडे से दूर जाना चाहते है और वो लोग ऐसे लड़के की तलाश में लग जाते है जो की उनसे लड़ाई ना करे.
  3. बेवफाई बहुत बार ऐसा भी होता है की लड़के एक रिलेशनशिप में होकर भी दुसरे लड़को के साथ अफेयर करती है और जब ये बात लड़कियां को पता चलता है तो उसके पास और कोई विकल्प नहीं होता सिवाए आपको धोखा देने के.
  4. लड़की इस बात को अपने दिल में लगाकर बैठ जाते है और उनको आपको जताना होता है की कैसा लगता है जब को प्यार करने वाला धोखा देता है. इस बदले की भावना को लेकर भी बहुत लड़की अपनी गर्लफ्रेंड को धोका देते है.
  5. कहना ना मानना लड़की को ये बात दिल पे लगती है की जिस लड़की से वो इतना ज्यादा प्यार करते है और वो उनका एक भी कहना नहीं मानती है तो इस वजह से भी लड़कियाँ अपनी बॉयफ्रेंड को धोखा देने पर मजबूर हो जाते है क्यूंकि लड़की को ऐसी लड़के अच्छे नहीं लगते है जो की उनका कहना बिलकुल भी ना माने
  6. फीलिंग को ना समझना प्यार में फीलिंग की बहुत बड़ी जगह होती है और यदि आप अपने बॉयफ्रेंड की फीलिंग को नहीं समझोगी तब उसको आपसे दूर जाने के अलावा और कोई आप्शन नजर नहीं आयेगा. आपको हमेशा अपने बॉयफ्रेंड की फीलिंग को समझना चाहिए इससे उसको अच्छा लगेगा.
  7. लड़की को ऐसी लड़के बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है जो की अपने बॉयफ्रेंड की फीलिंग और भावनाओ को समझती ही नहीं है. वो मन ही मन सोचते है की मैंने किस लड़के से प्यार कर लिया जो की मेरे बारे में कुछ भी सोचती नहीं है.