मात्र 2000 रूपए में लाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, कीमत और फीचर के हो जायेंगे दीवाना

नई दिल्ली : आज पुरे दुनिया में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए इलेक्ट्रिक गाड़ी की तरफ सबसे ज्यादा लोग ध्यान दे रहे है ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते है और काम बजट में लेना चाहते है तो आपको एक ऐसे ही कार के बारे में बताने वाले है जिसके कीमत और फीचर बहुत ही ज्यादा दमदार है जो मार्किट में हर जगह लेना चाहते है।

इस इलेक्ट्रिक कार को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था यह कार काफी छोटा है और इसमें केवल दो लोगों की बैठने की ही जगह होती है ऐसे में यदि आप भी इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट मौका होगा इस इलेक्ट्रिक कार का नाम PMV EaS-E electric car hair लोगों के बीच यह काफी दिनों से छोटू कार को लेकर मशहूर है।

मात्र 2000 रूपए में लाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, कीमत और फीचर के हो जायेंगे दीवाना
मात्र 2000 रूपए में लाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, कीमत और फीचर के हो जायेंगे दीवाना 3

खास फीचर्स है शामिल

सिंगल चार्ज करने में इस कार को 4 घंटे का समय लगता है इस इलेक्ट्रिक कार की रनिंग कॉस्ट काफी कम है इसे आप मात्र 75 पैसे/किमी के खर्च से चला सकते हैं शानदार फिचर्स की बात करें तो इसमें ऑन बोर्ड नेविगेशन के साथ क्रूज कंट्रोल, रिमोट पार्किंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है। इसके अलावा इस कार में 48V की जबरदस्त पावर वाली लिथियम आयन बैटरी लगाया गया है।

बुक कराएं मात्र 2000 रूपए में

बुकिंग के लिए शुरआत में बस आपको मात्र 2000 रुपए का टोकन अमाउंट देना होगा। जल्द ही इसकी डिलीवरी की भी खबर आ रही है दरअसल यह मुंबई की एक स्टार्टअप कंपनी है जिन्होंने पीएमवी इलेक्ट्रिक कार का निर्माण किया है यदि आप इस छोटू कार को बुक करना चाहते हैं तो आप कम्पनी के ऑफिशियल साइट पर विजिट कर सकते हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो से शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट trickhindi.in के साथ आपका इस बारे में क्या ख्याल है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।