मार्किट में आ गया 360 डिग्री कैमरा वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे इतने सारे फीचर

LML Star Electric Scooter Feature : यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर के शौकीन है और आपने वाले समय ये फिर अभी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसे ही LML Star Electric Scooter इलेक्टिक वाहन के बारे में बताएँगे जिसके दमदार फीचर और बेहतरीन गुणवत्ता आपको भी दीवान बना सकती है।

इस इलेक्टिक स्कूटर के सबसे खास बात इसकी यह है की इसमें 360 डिग्री कैमरा लगा हुआ है इससे ये फायदा है कि स्कूटर के स्क्रीन पर दाएं-बाएं और पीछे से आ रही सभी गाड़ियों को देखा जा सकता है LML नामक कम्पनी ने अपने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star Electric Scooter से इस ऑटो एक्सपो में पर्दा उठाया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कई बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक रेंज दिए गए है।

मिलेंगे ये एडवांस फीचर

अगर हम बात करें इस LML स्कूटर की तो कम्पनी के दावे के अनुसार इसमें विंडस्क्रीन के नीचे गोल एलईडी हेडलैम्प, ट्विन एलईडी डीआरएल, नया बॉडी पैनल, हैंडलबार के ऊपर डिस्प्ले और 10 इंच के अलॉय व्हील्स को देखने को मिलने वाला है इसके साथ ही आपको और भी दमदार फीचर और क्वालिटी आपको देखने को मिल सकता है।

बैटरी बैकअप

कम्पनी ने इसके रेंज और टॉप स्पीड के बारे में अधिक खुलासा नही किया है LML इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पावर एंड रेंज कम्पनी ने इसके फीचर्स के अलावा पायरफुल बैटरी का भी इस्तेमाल किया है जो आने वाले समय में कंपनी के तरफ से ऑफियशल रूप से बता दी जाएगी की इस स्कूटर में कितना रेंज है।

इन्हे भी पढ़े :

मार्किट प्राइस

अगर कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसके कीमत को लेकर कोई खुलासा नही किया है लेकिन हां इस LML इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऑनलाइन प्री बुकिंग शुरू हो गई है अगर आप चाहे तो इसे ऑनलाइन बुकिंग करा सकते है।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो से शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट trickhindi.in के साथ आपका इस बारे में क्या ख्याल है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।