वर्ल्ड कप से पहले ही हो गया रोहित का ये धाकड़ खिलाड़ी टीम से बाहर,फैंस के लिए आई बुरी ख़बर वजह जानिए

rohit sharma
वर्ल्ड कप से पहले ही हो गया रोहित का ये धाकड़ खिलाड़ी टीम से बाहर,फैंस के लिए आई बुरी ख़बर वजह जानिए 3

भारतीय टीम को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसको सुनकर हर क्रिकेट प्रेमी को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल भारतीय टीम के एक सबसे बड़े खिलाड़ी के बारे में यह खबर सामने आई है कि वह खिलाड़ी विश्व कप से बाहर हो गया है और इस वजह से रोहित शर्मा थोड़े से परेशान नजर आ रहे हैं आइए बताते हैं कौन है भारत का वह बड़ा खिलाड़ी जो विश्व कप से पहले ही बाहर हो गया है.रोहित शर्मा की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया में हो रहे विश्व कप में भारतीय टीम कि 15 सदस्य टीम का ऐलान हो गया था और जिन 15 खिलाड़ियों का चुनाव इस विश्व कप के लिए हुआ था उनके बलबूते रोहित शर्मा इस विश्व कप को जीतने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे थे।

लेकिन अब हाल ही में यह बात सामने आई है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली जो 15 सदस्य भारतीय टीम विश्व कप के लिए चुनी गई है उसमें से एक बड़ा खिलाड़ी विश्व कप से बाहर हो सकता है जिसके कारण रोहित शर्मा की परेशानियां बहुत ज्यादा बढ़ सकती है। आइए आपको बताते हैं भारतीय टीम के कौन से बड़े खिलाड़ी के बारे में यह खबर सामने आ रही है कि वह खिलाड़ी विश्व कप से बाहर हो सकता है जिससे रोहित शर्मा की विश्वकप जीतने की उम्मीदों को बड़ा झटका लग गया है।

रोहित शर्मा की अगुवाई में विश्व कप से पहले भारतीय टीम की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि रोहित शर्मा के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी पहले ही विश्व कप से बाहर हो सकता है जिसके बाद हर तरफ यही बात सामने आ रही है कि रोहित अपनी इस समस्या का हल कैसे ढूंढेगे.

दरअसल रोहित शर्मा के सबसे पसंदीदा तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह के बारे में यह खबर सामने आ रही है कि उनके पैरों में चोट लग गई है और इस वजह से वह पूरे विश्व कप से बाहर हो सकते हैं. जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है और अगर वह विश्वकप से बाहर हो जाते हैं तो कहीं ना कहीं भारतीय टीम को विश्व कप से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है।