गुलशन ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी, देखे तस्वीर में

गुलशन ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी, देखे तस्वीर में
गुलशन ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी, देखे तस्वीर में 4

बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं।

आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं।

किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है गुलशन ग्रोवर की जिंदगी बता दें कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है उन्होंने दो शादियां की पहली शादी उन्होंने साल 1989 में फिलोमिना से की थी शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे इसलिए उन्होंने साल 2001 में तलाक ले लिया।

Gulshan Govar

गुलशन ने दूसरी शादी करने की सोची और उन्होंने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया हालांकि इनके रिश्ता सिर्फ 3 साल तक चला फिर भी फिलोमिना ने एक बेटे को जन्म दिया हालांकि फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कही नहीं मिलती और ना ही वह लाइमलाइट में आते हैं।

गुलशन ग्रोवर40 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं उन्होंने एक लंबा समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिताया है, उन्होंने 40 साल तक इंडस्ट्री में काम किया बता दें कि गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बेहद ही खूबसूरती थी। वह उस दौर की अभिनेत्रियों को मात देती थी उसकी खूबसूरती के चर्चे बहुत थे हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और महज 10 महीने में ही उन्होंने तलाक ले लिया।