ये है असली वजह शादीशुदा महिला व भाभी क्यों आती हैं पुरुषों को पसंद जानिए

आज के इस आर्टिकल हम बात करने वाले है कि आखिर क्या वजह है की शादीशुदा महिलाएं और भाभी पुरुषो को पसंद आता है ऐसा नहीं ही की पुरुषो को लड़कियां पसंद नहीं आती है लड़कियां भी पसंद आती है लेकिन पहली पसंद शादीशुदा महिलाएं होती है ये हम नहीं कह रहे है ये रिसर्च में आई बात से हम आपके साथ शेयर करे रहे है दुनिया में किये गए अलग – अलग रिसर्च में इस बात का पता लगाया जा गया है।

ये है असली वजह शादीशुदा महिला व भाभी क्यों आती हैं पुरुषों को पसंद जानिए

पुरुषों में किए गए एक रिसर्च में इस बात का पता चला है कि बड़ी उम्र की महिलाएं आखिर उन्हें क्यों पसंद होती है उनमें कई तथ्य सामने आए हैं जिनमें मुख्य वजह फाइनेंशियल स्टेबिलिटी, रिश्तो की सही समज, कॉन्फिडेंस लेवल, सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन आदि कई वजह सामने आई है इस वजह से पुरुष शादीशुदा महिलाओं को पसंद करती है।

अभी हाल ही में प्रकाशित एक जनरल ऑफ सेक्स रिसर्च में पब्लिक एक स्टडी में खुलासा हुआ है कि केवल पुरुष ही नहीं कई महिलाएं भी अपनी उम्र के विपरीत पार्टनर चुनना उन्हें पसंद होता है हालांकि महिलाओं को अपनी उम्र से छोटे लड़की को भी पसंद करते देखा गया है। हालांकि पुरुष अपनी से बड़ी उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं लेकिन ऐसे रिलेशनशिप ज्यादा समय तक टिक नहीं पाते।

महिलाओं में क्या सबसे आकर्षक लगता है पुरुषों को?

  • एक अन्य कारण ये भी है कि उम्र में बड़ी महिलाएं हर छोटी चीज़ में लड़ने की जगह किसी समस्या को ध्यान से समझती हैं।
  • ऐसी महिलाएं रिश्ते में बचपना नहीं दिखातीं और अपने पार्टनर के समय और पर्सनल स्पेस की कद्र करती हैं।
  • ऐसी महिलाएं पैसों के मामले में भी ज्यादा मजबूत होती हैं और ये बात उन्हें पुरुषों के लिए ज्यादा आकर्षक बनाती है।
  • कई मामलों में ये भी कहा जा सकता है कि पुरुषों को बड़ी उम्र की महिलाओं से एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग महसूस होती है और साथ ही साथ उन्हें हमेशा ही कुछ नया सीखने को मिलता है।
  • यहां पर सबसे पहले तो शारीरिक संरचना में बदलाव भी सामने आता है। भरे हुए शरीर वाली महिलाओं को सर्वे के हिसाब से कई पुरुष ज्यादा अच्छा मानते हैं जो एक उम्र के बाद ही होता है।
  • इसी के साथ, रिश्ते में मैच्योरिटी भी पुरुषों को ज्यादा अच्छी लगती है।

कई मामले में पुरुषों को बड़ी उम्र की महिलाओं से एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग महसूस होती है साथ-साथ उन्हें हमेशा ही कुछ नया सीखने को मिलता है इस वजह से भी पुरुष अपने से बड़े उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे अधिकतर पुरुषों को इसी तरह की फैंटसीसे पसंद होती है यह फैंटसीसे हिंदुस्तानी पुरुषों में नहीं बल्कि कई देशों के पुरुषों में किए गए सर्वे में पता चला है आप माने या ना माने भाभी, भौजी और भौजाई जैसे वर्ल्ड के सहारे कई तरह की एडल्ट वेबसाइट भी चल रही हैं।