प्रियंका चोपड़ा के जागते ही सबसे पहले यह काम करते हैं निक जोनस, जानें क्या है

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की तो उनकी जमकर आलोचना की गई, लेकिन कपल ने कभी इन आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दिया भले ही दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फासला हो, लेकिन उनका रिश्ता काफी मज़बूत है आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने अपने-अपने धर्म के रीति-रिवाज़ों के अनुसार शादी की थी।

निक और प्रियंका की जोड़ी को दुनिया भर में एक आदर्श जोड़ी के तौर पर देखा जाता है और दोनों कई मायनों में लाखों कपल्स के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि हर गुज़रते दिन के साथ दोनों का रिश्ता काफी मज़बूत होता जा रहा है दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के जागते ही हर रोज़ निक जोनस कुछ ऐसा करते हैं, जो उनके रिश्ते की बॉन्डिंग को और भी मज़बूत करता है आइए जानते हैं।

प्रियंका चोपड़ा के जागते ही सबसे पहले यह काम करते हैं निक जोनस, जानें क्या है

प्रियंका चोपड़ा शादी करके विदेशी धरती पर सेटल हो गई हैं और वहां के कल्चर को अपना लिया है, लेकिन विदेशी धरती पर भी वो सभी देसी त्योहारों को धूमधाम से मनाती हैं निक जोनस भी अपनी पत्नी के साथ भारत के त्योहारों में रंग जाते हैं इसके साथ ही शादी के बाद से उन्होंने एक ऐसी आदत अपना ली है, जिस पर प्रियंका को प्यार भी आता है और गुस्सा भी इसका खुलासा खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में किया था यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज करती है।

हर्निया ऑपरेशन खर्च कितना आता है जानिए

एक इंटरव्यू में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि सुबह उठते ही निक जोनस सबसे पहले मेरा चेहरा देखते हैं एक्ट्रेस की मानें तो निक जोनस जब भी सुबह उठते हैं वो सबसे पहले प्रियंका को अपने सामने बिठा लेते हैं और उनको प्यार से निहारते रहते हैं पति की इस आदत पर प्रियंका को कभी गुस्सा भी आता है तो कभी उन्हें अपने पति की इस आदत पर प्यार भी आता है।

हालांकि प्रियंका उनसे अक्सर कहती हैं कि कम से कम मुझे मस्करा और मॉइश्चराइज़र तो लगा लेने दो, लेकिन वो नहीं मानते हैं. मेरा चेहरा और आंखें नींद में होती हैं तब भी वो मुझे एकटक देखते रहते हैं प्रियंका कहती हैं कि यह उन्हें काफी स्वीट लगता है, लेकिन ये थोड़ा अजीब भी लगता है प्रियंका के बार-बार कहने के बावजूद निक अपनी इस आदत को बदलने के लिए तैयार नहीं है और वो अक्सर अपने दिन की शुरुआत प्रियंका का चेहरा देखकर ही करते हैं।